Judai Shayari In Hindi For Girlfriend |Judai Shayari GF

judai shayari in hindi for Girlfriend

Judai Shayari :- Dard e judai shayari in hindi . Dosti judai shayari . Judai Shayari in hindi for girlfriend . Judai shayari 2 line .Judai shayari urdu . Bewafa shayari lambi judai shayari . Sad shayari .Judai sms in hindi for girlfriend .

😞

पलट कर भी ना देखो और ना तुम आवाज़ दो मुझ को;
बड़ी मुश्किल से सीखा है किसी को अलविदा कहना।

😞

यूँ तो काफी मिर्च-मसाले हैं इस जिंदगी में;
​​​​तुम्हारे बिना जायका फिर भी फीका ही लगता है….

😞

जिंदगी मोहताज नहीं मंज़िलों की वक्त हर मंजिल दिखा देता है;
मरता नहीं कोई किसी की जुदाई में वक्त सबको जीना सिखा देता है।

😞

बड़ी मुश्किल से बना हूँ टूट जाने के बाद;
मैं आज भी रो देता हूँ मुस्कुराने के बाद;
तुझ से मोहब्बत थी मुझे बेइन्तहा लेकिन;
अक्सर ये महसूस हुआ तेरे जाने के बाद।

बड़ी मुश्किल से बना हूँ टूट जाने के बाद;
मैं आज भी रो देता हूँ मुस्कुराने के बाद;
तुझ से मोहब्बत थी मुझे बेइन्तहा लेकिन;
अक्सर ये महसूस हुआ तेरे जाने के बाद।

😞

बिखरी किताबें, भीगे अवर्क, और ये तन्हाई;
कहूँ कैसे कि मिला मोहब्बत में कुछ भी नहीं।

😞

तुझे चाहा भी तो इजहार न कर सके कट गई उम्र किसी से प्यार न कर सके तूने मांगी भी तो अपनी जुदाई मांगी और हम थे कि इन्कार न कर सके !!

न मेरी कोई मंजिल है न कोई किनारा तन्हाई मेरी महफिल है और यादें मेरा सहारा तुम से बिछड़ के कुछ यूं वक्त गुजरा कभी जिंदगी को तरसे कभी मौत को पुकारा !!

😞

सूनी जिंदगी में हलचल महसूस हुई बेजान सी दिल की आज धड़कन तेज हुई जाने क्यों अभी ऐसा लगा शायद आपको भी हमारी कमी महसूस हुई !!

😞 Judai Shayari In Hindi For Gf

कितनी जल्दी ये मुलाकात गुजर जाती है प्यास बुझती नहीं की बरसात गुजर जाती है अपनी यादो से कह दो की यूं सताया न करे नींद आती नहीं और रात गुजर जाती है !!

😞

इस दिल ने अब प्यार करना छोड़ दिया तेरे झूठे वादें पे एतबार करना छोड़ दिया अब तो रो भी नहीं सकते अपनी बेबसी पर जा हमने तेरा इंतजार करना भी छोड़ दिया !!

😞

इस दिल ने अब प्यार करना छोड़ दिया तेरे झूठे वादें पे एतबार करना छोड़ दिया अब तो रो भी नहीं सकते अपनी बेबसी पर जा हमने तेरा इंतजार करना भी छोड़ दिया !!

😞

पलको के किनारे हमने भिगोए ही नहीं वो सोचते है हम रोए ही नहीं वो पूछते है ख्वाब में किसे देखते हो हम है कि एक उम्र से सोए ही नहीं !!

😞

हैं चाँद का चहेरा उतरा-उतरा तारों ने भी चमकना छोड़ दिया जिस दिन से जुदा वो हमसे हुए इस दिल ने भी धड़कना छोड़ दिया !!

😞

महोब्बत की ऐसी कोई सजा तो ना दोगे साथ मिलकर गैरो से दगा तो ना दोगे माना मिलती नहीं फुरसततुम्हे कामो से अपने कही काम में उलझ करभुला तो ना दोगे तुम !!

😞

जब भी तेरे बिना रात होती हैं दीवारों से अक्सर बात होती हैं सन्नटा पूछता हैं हमारा हाल हम से और बस तेरे नाम से ही शुरुआत होती हैं !!

😞Judai Shayari In Hindi For Gf

कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है मगर धरती की बेचैनी को बस बादल समझता है मैं तुझसे दूर कैसा हूँ तू मुझसे दूर कैसी है ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है !!

😞

खुशबु की तरह आये पास की बिखर जायेंगे शुकून बन के दिल में उतर जायेंगे महसूस करने की कोशिश तो कीजिये दूर होते हुए भी पास नजर आयेंगे !!

😞

एक पल का एहसास बन के आते हो दुसरे ही पल ख्वाब बन के उड़ जाते हो डर लगता है तन्हाइयो से मुझे फिर भी हमें तनहा छोड़ जाते हो !!

😞

आप की याद दिल बेकरार करती है नजर तलाश आपको बार-बार करती है गिला नहीं जो हम दूर है आपसे आप की जुदाई भी हमसे प्यार करती है !!

love judai shayari in hindi . judai shayari in hindi .judai shayari hindi . judai shayari in hindi 140

Instagram Sad Shayari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *