Judai Shayari In Hindi For Boyfriend |Judai Shayari BF

Judai Shayari In Hindi For bf

Judai Shayari :- Judai Shayari In Hindi For bf . Judai sad Shayari In Hindi For boyfriend . LOve Judai Shayari In Hindi For boyfriend . Judai sms in hindi for boyfriend . Judai sms in hindi for boyfriend . bf gf judai shayari . Dard e judai shayari in hindi .

😞

आँखों में रहने वालो को याद नहीं करते दिल में रहने वालों की फ़रियाद नहीं करते हमारी तो रूह में बस गए हो आप तभी तो हम मिलने की फ़रियाद नहीं करते !!

😞

खुदा किसी को किसी पर फ़िदा न करे करे तो क़यामत तक जुदा न करे यह माना कि कोई मरता नहीं जुदाई में लेकिन जी भी तो नहीं पाता तन्हाई में!

हमने तो ऊमर गुज़ार दी तन्हाई में सह लिए सित्तम तेरी जुदाई में अब तो यह फ़रियाद है खुदा से कोई और ना तड़पे तेरी बेवाफ़ाई में!

😞

सर्द रातों को सताती है जुदाई तेरी आग बुझती नहीं सीने में लगाई तेरी जब भी चलती हैं हवाएं बहुत परेशान करती है यह तन्हाई मेरी !!

😞Judai Shayari In Hindi For BF

जिंदगी मोहताज़ नहीं मंजिलो की वक़्त हर मंजिल दिखा देता है मरता नहीं कोई किसी से जुदा होकर वक़्त सबको जीना सिखा देता है !!

😞

याद में तेरी आँखें भरता है कोई हर सांस के साथ तुझे याद करता है कोई मौत एक ऐसी चीज़ है जिसको आना ही है लेकिन तेरी जुदाई में हर रोज़ मरता है कोई !!

😞

यह सफ़र दोस्ती का कभी ख़त्म न होगा दोस्तों से प्यार कभी कम न होगा दूर रहकर भी जब रहेगी महक इसकी हमें कभी बिछड़ने का ग़म न होगा!

याद में तेरी आँहें भरता है कोई हर साँस के साथ तुझे याद करता है कोई मौत तो सच्चाई है आनी है लेकिन तेरी जुदाई में हर रोज मरता है कोई!
😞
ज़माना बन जाए कागज़ का और समंदर हो जाए स्याही का फिर भी कलम लिख नहीं सकती दर्द तेरी जुदाई का !!

😞

बता मुझे ये तेरी तनहाई कैसी है समझकर प्यार सारा फिर भी रुसवाई कैसी है हमें और भी मजबूर कर दिया है तूने तू बता तो सही ये तेरी तनहाई कैसी है?

😞

बेताब तमन्नाओं की कसक रहने दो मंजिल को पाने की कसक रहने दो आप चाहे रहो नजर से दूर पर मेरी आँखों में एक झलक रहने दो !!

😞Judai Shayari Hindi For BF

मुझे उसके पहलु में आशियाना ना मिला उसकी जुल्फों की छाओं में ठिकाना ना मिला कह दिया उसने मुझको बेवफ़ा जब मुझको छोड़ने का उसे कोई बहाना ना मिला !!
जलते हुए दिल को और मत जलाना रोती हुई आँखों को और मत रुलाना आपकी जुदाई में हम पहले ही मर चुके हैं मरे हुए इंसान को और मत मारना !!

😞

हर ख़ुशी गम का ऐलान है हर मुलाक़ात जुदाई का ऐलान है ना रखा किसी से उम्मीद हर उम्मीद दिल टूटने का फरमान है !!

कोई रास्ता नहीं दुआ के सिवा कोई सुनता नहीं यहां खुदा के सिवा मैंने भी जिंदगी को बहुत करीब से देखा है मुश्किल में कोई साथ नहीं देता आंसुओं के सिवा !!

😞Judai Shayari In Hindi BF

तमन्ना से नहीं तनहाई से डरते हैं प्यार से नहीं रुसवाई से डरते हैं मिलने की तो बहुत चाहत है पर मिलने के बाद जुदाई से डरते हैं !!

😞

कितना चाहता हूँ तुझे यह मुझको पता नहीं मगर तुम्हारे सिवा कोई और दिल में बसा नहीं ज़माना दुश्मन हो गया चाहत का हमारी जुदा हो गए फिर से यह मेरी खता नहीं !!
जिंदगी की कश्ती कब लगे कौन से किनारे कब मिलेंगी मनचली बहारें जीना तो पड़ेगा ही कैसे भी प्यारे कभी दोस्तों की भीड़ में कभी तन्हाई के सहारे !!
Judai shayari . love judai shayari in hindi . Judai shayari in hindi . Judai shayari hindi .

Instagram  Sad Shayari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *