Love Judai Shayari In Hindi |Judai Shayari

Love Judai Shayari In Hindi

Love Judai Shayari In Hindi . Judai shayari hindi . Judai shayari in hindi for girlfriend. Judai Shayari in hindi .Judai shayari in hindi for boyfriend. Dard e Judai Shayari in Hindi best Friend Judai shayari in hindi . SAD shayari in hindi . Shayari judai shayari in hindi . 2 lines judai shayari in hindi 140 .

😞

लम्हें जुदाई के बेकरार करते हैं हालात मेरे मुझे लाचार करते हैं आँखें मेरी पढ़ लो कभी भी हम खुद कैसे कहें कि आपसे प्यार करते हैं !!

😞

जिस घड़ी तेरी यादों का समय होता है फिर हमें आराम कहाँ होता है हौंसला नहीं मुझमें तुम्हें भुला देने का काम सदियों का है यह लम्हों में कहाँ होता है !!

😞

लम्हें जुदाई को बेकरार करते हैं हालात मेरे मुझे लाचार करते हैं आँखे मेरी पढ़ लो कभी हम खुद कैसे कहें कि आपसे प्यार करते हैं !!

😞 Love Judai Shayari Hindi

धोखा दिया था जब तूने मुझे जिंदगी से मैं नाराज था सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था !!

😞

ये इश्क़ वालों की क़िस्मत बुरी होती है हर मुलाक़ात जुदाई से जुडी होती है कहीं भी देख लेना आज़माकर सच्चे प्यार को जुदाई ही नसीब होती है !!

😞

जुदाई की कसक लिए तेरी याद से जुड़ा आंसू हर शब् मेरी आँख से टपका है गुज़रे कल की तरह आज का दिन भी तुम बिन उदास गुज़रता है !!

😞

ज़िन्दगी की आखिरी शाम लिखते हैं आप की याद में गुजरते पल तमाम लिखते हैं वो कलम भी दीवानी हो जाती है आप की जिस कलम से हम आपका नाम लिखते हैं !!

😞

ज़िन्दगी की आखिरी शाम लिखते हैं आप की याद में गुजरते पल तमाम लिखते हैं वो कलम भी दीवानी हो जाती है आप की जिस कलम से हम आपका नाम लिखते हैं !!

😞 Love Judai Shayari

ज़ुबान खामोश आँखों में नमी होगी ये बस एक दास्तां-ए ज़िंदगी होगी भरने को तो हर ज़ख्म भर जाएगा कैसे भरेगी वो जगह जहाँ तेरी कमी होगी?

😞

पलकों के किनारे हमने भिगोए ही नहीं वो सोचते हैं हम रोए ही नहीं वो पूछते हैं कि ख़्वाबों में किसे देखते हो हम हैं कि एक उम्र से सोए ही नहीं !!

😞

नफ़रत कभी ना करना तुम हमसे यह हम सह नहीं पायेंगे एक बार कह देना हमसे ज़रूरत नहीं अब तुम्हारी तुम्हारी दुनियाँ से हंसकर चले जायेंगे!

😞

नज़र नवाज़ नज़रों में ज़ी नहीं लगता फ़िज़ा गई तो बहारों में ज़ी नहीं लगता ना पूछ मुझसे तेरे ग़म में क्या गुजरती है यही कहूंगा हज़ारों में ज़ी नहीं लगता !!

😞

भूल जाने का हौसला ना हुआ दूर रह कर भी वो जुदा ना हुआ उनसे मिल कर किसी और से क्या मिलते कोई दूसरा उनके जैसा ना हुआ!

😞

बिताए हुए कल में आज को ढूँढता हूँ सपनों में सिर्फ आपको देखता हूँ क्यों हो गए आप मुझसे दूर यह सोचता हूँ तन्हा यारों से छुपकर रोता हूँ !!
ग़म में हँसने वालों को कभी रुलाया नहीं जाता लहरों से पानी को हटाया नहीं जाता होने वाले हो जाते हैं खुद ही दिल से जुदा किसी को जबर्दस्ती दिल में बसाया नहीं जाता !!

😞 Love Judai Shayari In Hindi

सब फूलों की जुदा कहानी है खामोशी भी तो प्यार की निशानी है ना कोई ज़ख्म है फिर भी ऐसा एहसास है यूँ महसूस होता है कोई आज भी दिल के पास है !!
तेरी याद में आंसुओं का समंदर बना लिया तन्हाई के शहर में अपना घर बना लिया सुना है लोग पूजते हैं पत्थर को इसलिए तुझसे जुदा होने के बाद दिल को पत्थर बना लिया !!
आप को खोने का हर पल डर लगा रहता है जब कि आपको पाया ही नहीं तुम बिन इतना तन्हा हूँ मैं कि मेरे साथ मेरा साया भी नहीं !!

ना दूर हमसे जाया करो दिल तड़प जाता है आपके ख्यालों में ही हमारा दिन गुज़र जाता है पूछता है यह दिल एक सवाल आपसे कि क्या दूर रहकर भी आपको हमारा ख्याल आता है!!

😞

तमाम उम्र ज़िंदगी से दूर रहे आपकी ख़ुशी के लिए अपनी ख़ुशी से दूर रहे अब इससे बढ़कर वफ़ा की सज़ा क्या होगी कि आपके होकर भी आप से दूर रहे!!

😞

देख ज़रा नाराज़ है कोई शख्स तेरे जाने से हो सके तो लौट आ किसी बहाने से तू लाख ख़फ़ा सही पर एक बार तो देख कोई टूट गया है तेरे दूर जाने से!!
काश वो पल संग बिताये न होते जिनको याद कर आज ये आँसू आये न होते अगर इस तरह उनको मुझसे दूर ले जाना था तो इतनी गहराई से दिल मिलाये न होते!!

😞

तमाम उम्र ज़िंदगी से दूर रहें आपकी ख़ुशी के लिए अपनी ख़ुशी से दूर रहें अब इससे बढ़कर वफ़ा की सज़ा क्या होगी कि आपके होकर भी आपसे दूर रहे!!
Judaai Shayari . Judai Shayari :- LOve Judai Shayari In Hindi For bf . Judai sad Shayari In Hindi For boyfriend . LOve Judai Shayari In Hindi For boyfriend . LOve Judai sms in hindi for boyfriend . Judai sms in hindi for boyfriend . bf gf judai shayari . Dard e judai shayari in hindi .

Instagram  Sad Shayari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *